वार्षिकोत्सव में छात्रों की प्रस्तुतियों ने मोहा मन।

खुटहन (जौनपुर)6 मार्च
खुटहन पुरानी बाजार अस्पताल रोड पर संचालित टीकेयू पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव बुधवार को धूम -धाम से मनाया गया। छात्रों के द्वारा प्रस्तुत राष्ट्रीय व धार्मिक गीत,नाटक,कौव्वाली, सामूहिक नृत्य देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

कार्यक्रम की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि प्रोफेसर डाक्टर विजय चतुर्वेदी ने देवी सरस्वती की की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि सिर्फ शिक्षा के बल पर ही इस भौतिक दुनियां में कोई भी और कितना भी बड़ा लक्ष्य हो उसे आसानी से हासिल किया जा सकता है। एक शिक्षित ब्यक्ति ही देश को नया आयाम देता है। उन्होंने वालिका शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि इनसे दो कुलो को रोशनी मिलती है।   

विशिष्ट अतिथि ब्लाक प्रमुख बृजेश यादव ने कहा कि छात्रों को किताबी ज्ञान के अलावा संस्कार युक्त बनाने में शिक्षक की महती भूमिका होती है। आज के परिवेश में कंप्यूटर का ज्ञान और व्यवसाय परक शिक्षा आवश्यक हो गई है। समारोह को पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राजीव यादव ने भी संबोधित किया।इस मौके पर पूर्व प्रधान कमला तिवारी, राकेश मिश्रा, साकेत पाण्डेय, संदीप सिंह, परवेज अहमद, शशिधर शर्मा आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता विनोद तिवारी तथा संचालन सुभाष उपाध्याय ने किया। प्रबंधक देवेश उपाध्याय ने विद्यालय विकास आख्या पढ़ कर सुनाई। प्रधानाचार्य शिवेंद्र सिंह ने आगतो का स्वागत किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

JNP NEWS

jaunpur news ----कार और बुलेट की टक्कर में दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत ।