चार पर जानलेवा हमला तो उतने ही आरोपितों पर घर में घुसकर मारपीट का केस।


खुटहन (जौनपुर)5 मार्च
खुटहन थाना क्षेत्र के पिलकिछा गांव में सोमवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर जानलेवा हमला तो दूसरे पक्ष के आरोप पर घर में घुसकर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सभी घायलों का उपचार सीएचसी पर कराया गया।

गांव निवासी प्रवेश यादव का आरोप था कि वह अपने रिस्तेदार अतुल यादव के साथ बाइक से खुटहन बाजार जा रहा था। दौलतपुर गांव में पड़ोसी सत्यम यादव, चंद्रभान यादव तथा ओइना गांव निवासी इनके मित्र आलोक यादव और अभिषेक यादव ने बोलेरो गाड़ी से ओवरटेक कर उन्हें रोक लाठी डंडा से पीटने लगे। मौके पर ग्रामीणों को जुटते देख वे उसी वाहन में बैठ भाग गए। आरोप के आधार पर पुलिस ने उक्त चारों आरोपितों पर जानलेवा हमला सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

वहीं दूसरे पक्ष के प्रवींद्र यादव का आरोप है कि खेल-खेल में बच्चों के बीच विवाद हो गया था। जिसको लेकर प्रवेश यादव, अतुल, शिवेंद्र यादव हमारे घर में घुसकर हमें लाठी डंडा से पीटकर घायल कर दिए। आरोप के आधार पर पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ घर में घुसकर मारने पीटने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

JNP NEWS

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कर दवा लिख रहा प्राईवेट कर्मचारी मुकदमा हुआ दर्ज।