Jaunpur news --अलग अलग जगहों से तमंचा व अवैध कच्ची शराब संग दो धराये।

अलग अलग जगहों से तमंचा व अवैध कच्ची शराब संग दो धराये

खुटहन (जौनपुर) 24 अप्रैल
खुटहन थाना क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानों से मंगलवार की शाम पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक को तो दूसरी जगह से अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आवश्यक कार्रवाई के बाद यथोचित धारा में दोनों को चलान न्यायालय भेज दिया गया।

आबकारी निरीक्षक भीम तिवारी अपने साथ थाने के हेड कांस्टेबल चंद्र शेखर सिंह, सुरेंद्र वर्मा को लेकर फतेहगढ़ मोड़ पर अवैध शराब की चेकिंग कर रहे थे। तभी सामने से एक ब्यक्ति हाथ में बीस लीटर का डिब्बा लिए आता दिखा। पुलिस टीम को देख वह मुड़कर पीछे की दिशा में भागने लगा। शक होने पर टीम ने पीछा कर उसे हिरासत में ले लिया। डिब्बे में 20 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई। उसने अपना नाम पता हवलदार गौतम निवासी गांव सुतौली बताया। उसके खिलाफ आबकारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया।

वहीं ऊसरबस्ती नहर पुलिया के पास उप निरीक्षक महेंद्र यादव हमराहियों के साथ संदिग्धों की चेकिंग कर रहे थे। तभी सेठुआपारा गांव की तरफ से एक युवक आता दिखा। पुलिस ने टार्च की रोशनी उस पर डाली तो वह भागने लगा। जिसे पुलिस टीम ने दौड़कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 315 बोर अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। उसने अपना नाम अरसद उर्फ निरहू निवासी गांव लेदरहीं थाना खेतासराय बताया। दोनों आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें चलान न्यायालय भेज दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

JNP NEWS

बसपा से श्रीकला धनंजय सिंह रहेगी प्रत्याशी नहीं होगा परिवर्तन -----मंडल कोआर्डिनेटर ---राम चन्दर गौतम